गोवा में बुराड़ी जैसी घटना, फ्लैट में मृत मिले दो सगे भाई, मां बेहोश... पोस्टमार्टम में सामने आई चौंकाने वाली वजह

पणजी: गोवा के दो सगे भाईयों की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने दो भाईयों के शवों को एक फ्लैट से बरामद किया तो वहीं मां बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस ने अनुसार दोनों मृत युवकों की मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस की प्रांरभिक

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

पणजी: गोवा के दो सगे भाईयों की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने दो भाईयों के शवों को एक फ्लैट से बरामद किया तो वहीं मां बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस ने अनुसार दोनों मृत युवकों की मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस की प्रांरभिक जांच में दोनों भाईयों की मौत कुपोषण से होने की बात सामने आ रही है। यह भी कहा जा रहा है कि परिवार उपवास कर रहा था और दिन में सिर्फ एक खजूर खा रहा था। फ्लैट के अंदर दो भाईयों की मौत के बाद पड़ोसी भी हतप्रभ हैं। उनका कहना है कि महीने भर से परिवार का बाहर आना जाना नहीं था।

पिता की सूचना पर तोड़ा दरवाजा
दक्षिण गोवा की पुलिस अधीक्षक सुनीता सावंत के अनुसार इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा ताेड़कर अदंर प्रवेश किया तो पुलिस की टीम भी दंग रह गई। दो भाई मृत पड़े थे और मां बेहोशी की हालत में थी। पुलिस के अनुसार पिता परिवार से अलग कर्नाटक के बेलगाम में रहर रहे थे। वह कपड़ा व्यापारी हैं, लेकिन एक अंतराल पर परिवार से मिलते थे। शवों को अंतिम संस्कार के लिए रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है।


नहीं लेने थे किसी से मदद
पुलिस ने अनुसार फ्लैट में मृत पाए गए दोनों भाई पढ़े-लिखे थे। बड़े भाई की उम्र 29 साल थी। वह मैकेनिकल इंजीनियर था। छोटे भाई की उम्र 27 साल थी। मृतकों की विसरा जांच में जहां खाना नहीं खाने के चलते मौत की बात सामने आई है तो वहीं दूसरी मृतकों के चाचा ने बेरोजगारी से डिप्रेशन के बाद इस स्थिति के निर्माण की बात कही है। उनके अनुसार बड़े बेटे ने मैकेनिकल इंजीनियर था और छोटा बेटा कॉमर्स ग्रेजुएट था। वे ऐसे थे जो किसी से मदद नहीं मांगते थे। यह परिवार इमारत के दूसरी मंजिल पर रहता था।


मस्जिद के पास थी इमारत
गाेवा के दक्षिणी हिस्से में यह घटना जिस इमारत में सामने आई है। मस्जिद-ए-सिद्दीकी मस्जिद के करीब स्थित है। पुलिस के अनुसार विसरा परीक्षण के तमाम अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। इसमें विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है। मां मानसिक तौर ठीक नहीं है। ऐसे में फ्लैट के अंदर क्या हुआ? उनके होश और संतुलन में आने के बाद इस पता चल चल सकेगा। इस घटना के सामने के बाद दिल्ली की बुराड़ी मामले की याद ताजा हो गई है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अजीबोगरीब मामला: युवक काट रहा था बकरा, तभी हुआ कुछ ऐसा की शख्स की चली गई जान; जानें क्या है पूरा मामला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, उदयपुर। उदयपुर के डूंगरपुर में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। दोवड़ा थाने के इलाके में बकरे के कलेजे का एक टुकड़ा युवक के गले में अटक जाने से उसकी जान चली गई। दरअसल युवक ने बकरा काटते समय कलेजे का एक कच्चा ट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now